• +91 9923190440
  • info@jakind.com
Jak Arjun Tea

जैक गुडल्ल की चाय

आपने घर में और कई लोगों को देखा होगा कि अगर उनको सुबह चाय ना मिले तो उनको काम करने में मन नहीं लगता है। वो लोग कहते कहते है कि हमे अच्छा नही लग रहा है। अगर नहीं तो एक बार जरूर ट्राई करें। चाय हमारी लाइफ का एक अहम हिस्सा है। सुबह-सुबह उठकर जब तक एक कप गर्मागर्म चाय न मिल जाए तब तक दिन की शुरुआत अच्छी नही होती है।

चाय पीने से हमारे शरीर में स्फूर्ति आ जाती है। जिससे हम तरोताजा महसूस करते है। आप हमेशा ग्रीन टी या फिर अदरक की चाय पीते है। लेकिन कभी आपने गुड़हल की चाय पी। जितना ये स्वाद में अच्छी होती है। उतनी ही यह स्वास्थ्य के लिए लाभदायक है। गुड़हल की चाय का सेवन करने से आपको कई गंभीर बीमारियों से निजात मिल जाएगा। साथ ही आपकी स्किन में भी निखार आ जाता है।

गुड़हल की चाय में भरपूर मात्रा में विटामिन, मिनरल्स, फाइबर, आयरन और एंटीऑक्सीडेंट आदि पाया जाता है। इसके पीने से आपको कई बीमारियों से बचाव होगा। जानिए इसको पीने से क्या-क्या फायदा है। यह स्वाद से भरपूर होती है। क्या आप जानते है गुड़हल की चाय के क्या फायदे होते है। आइए जानते है कि कितनी फायदेमंद गुड़हल की चाय..........

कैंसर से बचाती है चाय अगर आप इस चाय का रोजाना सेवन करेंगे को तो ये आपतो कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से बचाता है। यह कैंसर कोशि‍काओं की वृद्धि‍ को धीमा कर देता है जि‍ससे कैंसर तेजी से नहीं बढ़ पाता। इसलिए इसका सेवन जरूर करें।

उत्पाद की उपलब्ध पाकिंग ....

Jak Herbal TeaJak Herbal Tea

इस्तेमाल का तरीका ....

१ ग्लास पानी में ३ ग्राम (१ टी-स्पून) दिन में २ बार भोजन से आधा घंटा पहले या बाद में जैक अर्जुन चाय पावडर को पारंपरिक चाय की तरह ही दूध या बिना दूध के , चीनी या बगैर चीनी बनाये |

- पहले ४ दिन तक केवल एक ही वक्त ले |
- पाचवे दिन से सुबह-शाम दोनों समय ले |
- शुरुवात में इससे दो-तीन बार दस्त हो सकते है |